Oppo a37 hardreseet in hindi with picture just 2 minute

Oppo A37 hardreset in hindi with picture just 2 minute

Hum jante hai ki jyadatar Chines mobile me Recovery mode me jane ke liye Power key+volume up key ko kuch second hold karne par recovery mode ata tha

Dosto ye hai ARNInfo.blogspot.com you tech here  Mobile Repairing, Interne & Sociel, Computer & android Tips & Tricks an others technology information ke bare me bataunga main jo kuch bhi janta hu main jo partical kiya hai ohi main is blog me post karta hu.

Lekin Oppo mobile me Recovery mode me jane ke liye Power key+ volume down key ko kuch seconds hold karnay parega uske bad apka oppo mobile ka recovery mode chines language me a jayega phir apko language change karna padega (Kiyn ke chines language to ap samajh nahi paoge) uske bad sare cache data ko wipe kar do ho gaya hardreset niche photo ke sath dekhe

Oppo A37 hardreset soliution
This trick is support all of oppo mobile
First switch off your phone  and uske bad Power key+Volume down in dono keys ko ek sath kuch seconds tak hold karke rakhe uske bad Recovery mode a jayega niche images me dekhe


Oppo mobile hardreset

Recovery mode agaya niche images me dekhe
Oppo mobile hardreset - 2
Lekin dosto recovery mode chines language me hai to apko kuch samajh me nahi ayega ke data ko wipe kaise karne hai  isi liye language change karle niche images me dekhe
Oppo mobile hardreset - 3
Uske bad niche images me dekhe
Oppo mobile hardreset - 4
Language English me hone ke bad volume down key press karke Wipe Data option ko select kare aur power key press kare niche images me dekhe

Oppo mobile hardreset - 5
Uske bad is niche diye gaye images  jaise ayega
Oppo mobile hardreset - 6
Uske bad power key press kariye upar wala images me dekhe
Phir apke screen me notification ayega ke  apka Contacs,SMS&Photo delete ho jayega agar ap ok button / Power key press karte hai to. Agar apne sare data ko delete nahi karna chahte hai to cancel karde aur sare data external storage me back up karle uske bad hi  hard reset kare. So agar  chahte hai ki apka koi data important nahihai apko o sab data nahi chahiye to ap ok press  kijiye tab hard reset suru hojayega  aur apka important data delete ho jayega
Oppo mobile hardreset - 7

Hard reset horaha hai niche images me dekhe
Oppo mobile hardreset - 8

Hard reset complete ho gaya hai niche images me dekhe
Oppo mobile hardreset - 9

Ab Rebot select  kare aur power key press kare apka set rebot off hoke on ho jayega
Oppo mobile hardreset - 10
Congratulations Your Device Is Hardreset Succesfully
This Is ARN Info . Info meaning Information so it name is ARN Information Like ARN InfO

SHARE THIS

Author:

Previous Post
Next Post
19 September 2017 at 12:44

Hello bhi is yeah ke air bhi post likho

Reply
avatar
19 September 2017 at 12:45

Istrahnke air bhi post likho

Reply
avatar
26 September 2017 at 15:44

Samsung j2 Kate Benholm bhai

Reply
avatar
15 July 2018 at 12:10

What a fantabulous post this has been. Never seen this kind of useful post. I am grateful to you and expect more number of posts like these. Thank you very much.
mobile back cover design

Reply
avatar